Header Ads

Breaking News

गैस गोदाम से 500 मीटर दूरी पर खड़ी ट्रक में अचानक लगी आग, बड़ा हादसा होने से बचा शहर

Nawada जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद मुख्यालय के मेन रोड स्थित कमलिया मिल के पास शनिवार को खड़ी एक ट्रक में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. लोगों द्वारा अग्निशमन विभाग को इसकी जानकारी दी गई. काफी मशक्कत क़े बाद आग पर काबू पाया जा सका. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्रक वहां पर काफी दिनों से खड़ा था. अचानक शनिवार को ट्रक में आग लग गई. लोगों को कुछ समझ में आता, इससे पहले आग ने भयंकर रुप धारण कर लिया और पुरा ट्रक धू-धु कर जलने लगा. 

स्थानीय लोगों द्वारा तुरंत इसकी जानकारी कमलिया मिल के संचालक मनीष कमलिया को दी. जिसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. 

सबसे बड़ी बात यह है कि कमलिया मिल के 500 मीटर की दूरी पर एक बड़ा सा LPG गोदाम है. अगर आपकी चिंगारी गैस गोदाम तक पहुंचती तो बहुत बड़ी घटना हो सकती थी. लेकिन समय रहते अग्निशमन विभाग द्वारा आग पर काबू पा लिया गया.

ट्रक में आग कैसे लगी ?, इसके बारे में अब तक किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. आग का विकराल रूप देख कर स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया. समय रहते आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है. आग लगने के कारण की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

                                           - चंद्रमौलि शर्मा.

        

No comments